इस बेटी ने अपनी मां से शेयर की हनीमून की हर बात, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Jul, 2017 02:22 PM

a daughter shared her honeymoon moment with mother

आज समय बदल रहा है और साथ ही बदल रही है लोगों की सोच। अब लोग कोई भी बात बेझिझक कहने में विश्वास रखते हैं भले ही वो बात फिर सेक्स से जुड़ी हुई क्यों न हो।

नई दिल्ली: आज समय बदल रहा है और साथ ही बदल रही है लोगों की सोच। अब लोग कोई भी बात बेझिझक कहने में विश्वास रखते हैं भले ही वो बात फिर सेक्स से जुड़ी हुई क्यों न हो। जब कोई खुलकर इस पर बात करता है तो सब उसे अजीब नजर से देखते हैं लेकिन जो लोग इस पर बात करते हैं उनका मानना है कि अगर कोई इस बार अपनी राय या किसी से कुछ शेयर करता है तो इसमें गलत क्या है। दरअसल सोशल साइट पर एक वीडियो शेयर हो रहा जिसमें एक बेटी हनीमून से वापिस लौटी और वह अपनी मां से अपने बेडरूम के सारे राज शेयर कर रही है।

यह वीडियो 'खाने में क्या है' नाम से यू-ट्यूब पर शेयर की गई है। इसमें हनीमून से लौटी लड़की मां को बेडरूम की छोटी-छोटी बातों को खुलकर बताती है, लेकिन एक नए अंदाज में। लड़की किचन में कूकर की सीटी लगने, कड़ाही में मसाले भुनने के जरिए अपने सेक्स लाइफ के बारे में मां को समझाती है। इतना ही नहीं बेटी मां को अपने ऑर्गेज्म के बारे में भी बताती है। जब बेटी अपनी मां से यह बातें शेयर कर रही होती है तो वहां उनकी नौकरानी भी मौजूद होती है। बेटी मां को समझाती है कि महिलाओं को कैसे अपनी पसंद की चीजें करनी चाहिए। तभी बेटी को पता चलता है कि उसकी मां ने कभी ऑर्गेज्म हासिल नहीं किया। इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखी है, हालांकि इसकी डायरेक्टर भी आकंक्षा ही है। तीन दिनों में इस वीडियों को 9 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!