अनोखा विरोध: 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' बोलिए और चिकन में पाइए डिस्काउंट

Edited By vasudha,Updated: 21 Feb, 2019 12:26 PM

a food stall owner offering a discount of chicken who say pakistan murdabad

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश का गुस्सा थम नहीं रहा है। लोग अलग अलग तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पाक के खिलाफ एक अनोखा ही विरोध देखने को मिला। यहा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर बड़ा ही दिलचस्प...

नेशनल डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश का गुस्सा थम नहीं रहा है। लोग अलग अलग तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पाक के खिलाफ एक अनोखा ही विरोध देखने को मिला। यहा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर बड़ा ही दिलचस्प ऑफर रखा गया है। 
PunjabKesari

दरअसल जगदलपुर में रोड के पास फूड स्टॉल लगाने वाले अंजल सिंह उन लोगों को चिकन लेग पीस में 10 रुपये की छूट दे रहे हैं जो 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' कहेगा। वहीं इस ऑफर के बाद अंजल सिंह फेमस हो गए हैं। लोग उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनका पाकिस्तान मुर्दाबाद वाला पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
वहीं अंजल सिंह का कहन है कि पाकिस्तान ने कभी भी इंसानियत की कद्र नहीं की। लगता भी नहीं है कि वह ऐसा कभी करेगा। ऐसे में हम सभी लोगों को दिल से 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाने चाहिए ताकि उसका गंदा चेहरा लोगों के सामने आए।

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुजफ्फरपुर में मंगलवार को दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े लोगों ने पाकिस्तान का 600 वर्ग फीट लंबा झंडा बीच रोड पर बनाया। झंडा बनाने के बाद संगठन के लोगों ने उस पर चप्पल बरसाने के साथ ही पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए। इसके अलावा इस झंडे के ऊपर से लोगों की गाड़ियां भी गुजरी। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!