रैलियों का महासोमवार, महाराष्ट्र में लटक रही लॉकडाउन की तलवार...देश-विदेश की बड़ी खबरों पर एक नजर

Edited By Seema Sharma,Updated: 12 Apr, 2021 10:28 AM

a look at the big news of the country and world

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली और महाराष्ट्र ने सख्तियां कर दी हैं। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगेगा या नहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज इस पर बैठक करेंगे। वहीं देश में कोरोना का कहर जारी है। देश में पिछले 24 घंटे में 1.69 लाख नए के स...

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली और महाराष्ट्र ने सख्तियां कर दी हैं। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगेगा या नहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज इस पर बैठक करेंगे। वहीं देश में कोरोना का कहर जारी है। देश में पिछले 24 घंटे में 1.69 लाख नए के स सामने आए हैं। सोमवार (12 अप्रैल) को देश-विदेश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी। 

PunjabKesari

कोरोना ने बढ़ाई चिंता
देश में कोरोना की भयानक लहर चल रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के करीब 1.69 लाख केस सामने आए हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 904 लोगों की मौत हुई है। फरवरी में जहां देश में कोरोना के मामले हर रोज़ 10 हजार तक आ रहे थे वहीं मार्च में वो आंकड़ा एक लाख प्रतिदिन तक पहुंचा लेकिन अप्रैल तो और भी डरा रहा है।

PunjabKesari

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की तलवार
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बैठक बुलाई है। पहले यह बैठक रविवार को होनी थी लेकिन अब आज होगी। बैठक में लॉकडाउन को लेकर फैसला हो सकता है।

PunjabKesari

पीएम मोदी की बंगाल में रैलियां
पीएम नरेंद्र मोदी आज मिशन बंगाल पर हैं। पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में वर्धमान-कल्याणी और बारासात में रैलियों को संबोधित करेंगे। 

PunjabKesari

हरियाणा में लग सकता है नाइट कर्फ्यू
पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी नाइट कर्फ्यू लगने की संभावना है। हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने रहा कि कर्फ्यू कब से और कहां-कहां लगाना है, इस पर अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा।

PunjabKesari

महाकुंभ- दूसरा शाही स्नान आज
हरिद्वार में महाकुंभ में आज सोमवती अमावस्या का पवित्र शाही स्नान होगा। कोरोना काल के बीच शाही स्नान के लिए जिला एवं मेला पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

 

सुशील चंद्रा होंगे देश के नए मुख्य निर्वाचन आयुक्त
सुशील चंद्रा देश के अगले मुख्य निर्वाचन आयुक्त (CEC) होंगे। बताया जा रहा है कि सरकार की ओर से भी उनके नाम पर मुहर लगा दी गई है। सुशील चंद्रा 13 अप्रैल यानी कि मंगलवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त का पदभार संभालेंगे और इसको लेकर जल्द ही नया आदेश जारी हो सकता है।

PunjabKesari

बंगाल में ममता बनर्जी की चार रैलियां
ममता बनर्जी आज चार रैलियों को संबोधित करेंगी। वे नॉर्थ 24 परगना और नदिया में जनसभा करेंगी।

 

मुंबई के सभी प्राइवेट अस्पतालों में लगेगी कोरोना वैक्सीन
मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के सभी प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन लगेगी। इससे पहले सरकारी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन लग रही थी।

PunjabKesari

जेपी नड्डा ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!