मुफ्त बिजली को लेकर CM केजरीवाल की गुजरात में अहम बैठक

Edited By Anu Malhotra,Updated: 02 Jul, 2022 04:01 PM

aam aadmi party aap arvind kejriwal gujrat

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक अरविंद केजरीवाल रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात आएंगे तथा इस दौरान वह “मुफ्त बिजली” के मुद्दे पर एक बैठक करेंगे और पार्टी के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे।

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक अरविंद केजरीवाल रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात आएंगे तथा इस दौरान वह “मुफ्त बिजली” के मुद्दे पर एक बैठक करेंगे और पार्टी के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। उन्होंने शनिवार को कहा कि अहमदाबाद में दो दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘आप' के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यों संग बातचीत करेंगे। गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए केजरीवाल नीत पार्टी तैयारी कर रही है। 

आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने  कहा कि केजरीवाल रविवार को अपराह्न तीन बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वह शाम चार बजे एक कार्यक्रम में 7,500 नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे। वे पार्टी के लिए तहेदिल से काम करने की शपथ लेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे।उन्होंने कहा कि गत माह आप ने अपने राज्य का संगठन भंग कर दिया था, जिसके बाद इन पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया। 

गढ़वी ने कहा कि महंगाई के कारण लोग परेशान हैं इसलिए हमारी पार्टी ने ‘मुफ्त बिजली' अभियान चलाया है। अगर दिल्ली और पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो गुजरात के लोगों को क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि सोमवार को केजरीवाल “मुफ्त बिजली” पर एक सभा को संबोधित करेंगे। गढ़वी ने कहा कि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के “गारंटी कार्ड” या चुनावी घोषणापत्र पर भी चर्चा होगी। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!