AAP ने जारी किया वीडियो: भीड़ को उकसाते दिखे दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना

Edited By Anu Malhotra,Updated: 17 Mar, 2023 09:36 AM

aam aadmi party delhi lieutenant governor vk saxena

आम आदमी पार्टी (आप) ने  एक वीडियो जारी किया, जिसमें दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना अहमदाबाद में 2002 के साबरमती आश्रम हमले के दौरान भीड़ को कथित तौर पर उकसाते हुए दिख रहे हैं।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने  एक वीडियो जारी किया, जिसमें दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना अहमदाबाद में 2002 के साबरमती आश्रम हमले के दौरान भीड़ को कथित तौर पर उकसाते हुए दिख रहे हैं। 

पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि उपराज्यपाल को उनके ‘‘अपराधों'' के लिए जवाबदेह ठहराया जाए। अभी इस घटना में सक्सेना की भूमिका को लेकर उपराज्यपाल कार्यालय से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। यह घटना महात्मा गांधी द्वारा स्थापित आश्रम में हुई थी, जहां सैकड़ों पत्रकार और कार्यकर्ता 2002 के गोधरा ट्रेन अग्निकांड के मद्देनजर शांति का आह्वान करने के लिए एकत्रित हुए थे। वरिष्ठ आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने देश के नागरिकों से ‘‘उपराज्यपाल का असली चेहरा पहचानने'' की अपील की। 

उन्होंने आरोप लगाया कि आपराधिक चरित्र के व्यक्ति को राष्ट्रीय राजधानी में कानून एवं व्यवस्था और सुरक्षा का जिम्मा नहीं दिया जा सकता। सिंह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में एक वीडियो साझा किया, जिसमें कथित तौर पर सक्सेना को एक भीड़ को उकसाते हुए दिखाया गया है, जिसने साबरमती आश्रम में 2002 में सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर पर हमला किया था।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!