दिल्लीः सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता ने थामा "आप" का हाथ

Edited By Ashish panwar,Updated: 27 Jan, 2020 04:58 PM

aap delhi chunav kejriwal safai karmi sanjay gehlot

दिल्ली में चुनाव प्रचार तेज हो गया है। सभी पार्टियां अपने कुनबे को बड़ा करने की कोशिशों में लगी हुई है। इसी क्रम में सोमवार को दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता संजय गहलोत ने अपने सभी समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।...

दिल्ली विस चुनाव 2020- दिल्ली में चुनाव प्रचार तेज हो गया है। सभी पार्टियां अपने कुनबे को बड़ा करने की कोशिशों में लगी हुई है। इसी क्रम में सोमवार को दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता संजय गहलोत ने अपने सभी समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और नई दिल्ली विधानसभा सीट से प्रत्याशी अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे। इस दौरान संजय गहलोत ने कहा कि हम सब मिलकर दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों को न्याय दिलवायेंगे।

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और नुक्कड़ सभाएं की। इस क्षेत्र से केजरीवाल खुद चुनाव मैदान में हैं, इसलिए लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा और कहा कि इस बार भी उन्हें ताकत दें।उन्होंने नई दिल्ली की आरबीआई कालोनी में कहा कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार ने कई सारे काम किए हैं। बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, नालियां, गालियां, सड़कें, सीसीटीवी कैमरे आदि कार्य किए। सबने मिलकर इस बार डेंगू को भी काबू में किया। लेकिन, अभी बहुत सारे काम करने बाकी हैं। पिछले पांच साल आप ने बिजली, पानी, अस्पताल, स्कूल आदि बुनियादी जरूरतों पर काम किया है।

 

अब दिल्ली को अगले लेवल पर लेकर जाना है। प्रदूषण को ठीक करना है और दिल्ली के ट्रांसपोर्ट सिस्टम को विश्वस्तरीय बनाना है। दिल्ली को साफ सुथरा बनाना है। यमुना को साफ करना है। पानी 24 घंटे और साफ पानी देना है। दिल्ली को अंतरराष्ट्रीय स्तर का शहर बनाना है। इसलिए आठ फरवरी को सभी लोग वोट डालने जाएं और झाड़ का ही बटन दबाएं। मुख्यमंत्री ने बंगाली मार्केट स्थित कम्युनिटी सेंटर, आश्रम मार्ग, आरके आश्रम मार्ग, तिकोना पार्क समेत अन्य स्थानों पर भी नुक्कड़ सभाएं कर उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!