AAP विधायक राजकुमार हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन

Edited By Murari Sharan,Updated: 05 Jun, 2020 09:23 AM

aap mla rajkumar became corona positive

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा होने लगा है। वहीं खबर है कि आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं...


नई दिल्ली/डेस्क। दिल्ली में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। प्रतिदिन हजार से ज्यादा मामले सामने आने लगे हैं। वहीं मौत के आंकड़ों में भी अब इजाफा देखने को मिल रहा है। आम आदमी से लेकर स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, सरकारी अधिकारी तक सभी इसकी चपेट में तेजी से आ रहे हैं। वहीं गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधाक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पटले नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को राजुकमार आनंद ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। गुरुवार को आई रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। 

 

आप विधायक के ससुर की कोरोना से मौत
इससे पहले बुधवार को डॉक्टर सुसाइड केस में न्यायिक हिरासत में बंद देवली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई। उन्होंने अपने ससुर के दाह संस्कार में जाने के लिए अदालत में जमानत की अर्जी दाखिल की थी। 

 

दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार
वहीं दिल्ली नगर निगम से लेकर कई सरकारी कर्मचारी इस वक्त कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। गुरुवार को दिल्ली में 1359 नए करोना संक्रमण के मामले सामने आए। इसके बाद यहां पर संक्रमितों की संख्या 25004 हो गई है। वहीं 24 घंटे में 22 लोगों की मौत के बाद दिल्ली में मरने वालों की संख्या 650 हो गई  है। हालांकि राहत की बात ये है कि 9898 लोग अब तक ठीक होकर घर जा चुके हैं। दिल्ली में इस वक्त कोरोना के 14456 सक्रिय मामले हैं।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!