सिसोदिया के घर पर CBI छापेमारी के खिलाफ ‘आप' का विरोध-प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई समर्थक

Edited By rajesh kumar,Updated: 19 Aug, 2022 02:39 PM

aap protests against cbi raid at sisodia s house

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के कई समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया।

नेशनल डेस्क: आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के कई समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पार्टी के समर्थक मथुरा रोड पर स्थित सिसोदिया के आवास के निकट आ गए और प्रदर्शन करने लगे।

#WATCH | Police detained AAP workers who gathered outside Delhi Dy CM Manish Sisodia's residence.

A worker says, "They're announcing that they've imposed Sec 144 here. Nobody raised slogans or misbehaved, we don't what do they fear. The more they stop us, the bigger we'll grow." pic.twitter.com/a29Esh51Q5 — ANI (@ANI) August 19, 2022

उन्होंने कहा, ‘‘प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया गया और बसों के जरिये वसंत कुंज पुलिस थाने ले जाया गया है।'' सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में सिसोदिया और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 19 स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की। सीबीआई ने पिछले साल नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति को बनाने और उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की है। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!