केजरीवाल की हनुमान चालीसा के बाद AAP का सुंदरकांड, हर महीने के पहले मंगलवार को होगा पाठ

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Feb, 2020 03:50 PM

aap sunderkand after kejriwal hanuman chalisa

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान रामभक्त हनुमान के नाम पर काफी राजनीति हुई थी। वहीं अब आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ करवाएगी। AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सौरभ भारद्वाज ने...

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान रामभक्त हनुमान के नाम पर काफी राजनीति हुई थी। वहीं अब आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ करवाएगी। AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया कि AAP सरकार हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदर कांड का पाठ करवाएगी और इसकी शुरुआत आज (18 फरवरी) से ही हो रही है। भारद्वाज ने ट्वीट किया, आज चिराग दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद प्राचीन शिव मंदिर में सुंदर कांड का पाठ शाम  4:30 बजे कराया जाएगा।

PunjabKesari

सुंदर कांड पाठ का आयोजन पार्टी की ओर से करवाया जा रहा है या दिल्ली सरकार की ओर से, इसका जिक्र नहीं किया गया है। बता दें कि दिल्ली चुनाव के समय केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में हनुमान चालीसा पढ़ी थी, जिसके बाद से इस पर राजनीति शुरू हो गई थी। भाजपा के कई बड़े नेताओं ने कहा था कि अभी अरविंद केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं, देखना जल्द ही असदुद्दीन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे।

PunjabKesari

वहीं मतदान वाले दिन भी जब केजरीवाल हनुमान मंदिर गए थे, तब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल जी पूजा करने गए थे या फिर भगवान को अशुद्ध करने। मनोज तिवारी ने कहा था कि एक हाथ से जूता उतारकर, उसी से माला चढ़ा दी। सोशल मीडिया पर भी यह मामला काफी ट्रेडिंग में रहा था। वहीं AAP के चुनाव जीतने के बाद केजरीवाल कहा था कि चुनाव में हनुमान जी ने भी हमारी मदद की है और हमें आशीर्वाद दिया है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!