अब्दुल्ला, मुफ्ती तथा अन्य नेताओं ने की पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा

Edited By Monika Jamwal,Updated: 19 Feb, 2021 08:33 PM

abdullah mufti and other leaders condemned the killing of policemen

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सहित राजनीतिक दलों के अन्य नेताओं ने यहां के बघत इलाके में शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों की एक आतंकवादी द्वारा हत्या किए जाने की निंदा की है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सहित राजनीतिक दलों के अन्य नेताओं ने यहां के बघत इलाके में शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों की एक आतंकवादी द्वारा हत्या किए जाने की निंदा की है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि यह हमला च्च्निंदनीयज्ज् है क्योंकि दोनों पुलिसकर्मियों के पास हथियार नहीं थे और उन्हें पीछे से गोली मारी गई। 

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं इस आतंकवादी हिंसा की निंदा करता हूं और उन वीर पुरुषों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।" अब्दुल्ला ने कहा,"बात जो इ स हमले को और निंदनीय बनाती है वह यह है कि जुर्हामा के मोहम्मद यूसुफ और लोगरीपुरा के सुहैल अहमद के पास हथियार नहीं थे और उन्हें पीछे से गोली मारी गई। निरर्थक और कायराना कृत्य।"

पीपीडी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया,"बघत इलाके में दो पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा करती हूं। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना हैं। हिंसा के इस चक्र से कुछ हासिल नहीं होगा और यह केवल दुख लाता है।"  

सज्जाद लोन की अगुवाई वाली पीपुल्स कॉन्फ्रेंस ने भी पुलिसकर्मियों की हत्या की निंदा की है। पार्टी ने कहा," हम बघत में आज दो पुलिसकर्मियों की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के परिवार के साथ हैं।" 

 

भाजपा और कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भी घटना की निंदा की है। भाजपा नेता अल्ताफ ठाकुर ने कहा," तरह के कायराना कृत्यों का कोई स्थान नहीं है, हमलावर को न्याय के दायरे में लाया जाना चाहिए।" 


श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले हवाईअड्डा मार्ग पर बघत इलाके में शुक्रवार को एक आतंकवादी ने डॅयूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों की दिनदहाड़े हत्या कर दी। यह घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी। वीडियो फुटेज में आतंकवादी की पहचान साकिब के रूप में हुयी है और उसे अपने कपड़े 'फिरन' के अंदर से असॉल्ट राइफल निकालते और पुलिसकर्मियों पर नजदीक से गोलियां चलाते हुए देखा जा सकता है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!