कठुआ गैंगरेप के आरोपी सांजी राम का बयान आया सामने

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 Apr, 2018 10:51 AM

accused sanji ram demand for cbi inquiry

कठुआ गैंगरेप केस और हत्या मामले में कथित षड्यंत्रकारी सांजी राम ने कहा है कि मामले की सी.बी.आई. जांच हो, अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे सामूहिक रूप से फांसी की सजा दे दी जाए। उसने राष्ट्रीय मीडिया की आलोचना की और कहा कि पत्रकार बिना जांच किए फैसले...

कठुआ/रसाना: कठुआ गैंगरेप केस और हत्या मामले में कथित षड्यंत्रकारी सांजी राम ने कहा है कि मामले की सी.बी.आई. जांच हो, अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे सामूहिक रूप से फांसी की सजा दे दी जाए। उसने राष्ट्रीय मीडिया की आलोचना की और कहा कि पत्रकार बिना जांच किए फैसले दे रहे हैं। वहीं कठुआ जिले में एक पेड़ के नीचे एकत्रित हुए सांजी के परिवार के सदस्य ‘किसी विश्वसनीय एजैंसी (सी.बी.आई.) द्वारा निष्पक्ष जांच’ की मांग कर रहे हैं। पिछले 15 दिनों से सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर अनशन कर रहीं 16 महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन सरकार निष्ठुर है और निष्पक्ष एजैंसी से जांच चाहती ही नहीं है।

कैसे एक पिता बेटे को बलात्कार के लिए कहेगा
सांजी की छोटी बहन ने भी अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि कैसे एक पिता अपने बेटे को एक नाबालिग लड़की का बलात्कार करने के लिए कहेगा, जैसा कि आरोपपत्र में दावा किया जा रहा है। उसने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है और राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में उनकी आवाज दबाई जा रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!