77 वर्ष की उम्र में अभिनेता विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 Nov, 2022 03:02 PM

actor vikram gokhale said goodbye to world at the age of 80

फिल्म जगत से इस समय बड़ी दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता विक्रम गोखले का लंबी बिमारी के बाद आज निधन हो गया है। उन्होंने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है।

नेशनल डेस्क: फिल्म जगत से इस समय बड़ी दुखद खबर सामने आई है।अभिनेता विक्रम गोखले का लंबी बिमारी के बाद आज पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया है।उन्होंने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। उनका स्वास्थ्य बीते कई दिनों से खराब चल रहा था और वह कई दिनों से वेंटिलेंटर पर थे। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए बालगंधर्व रंगमंच में रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार शाम छह बजे पुणे के वैकुंठ संस्कार भूमि में किया गया। 
PunjabKesari
इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ' (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम' (1999), ‘भूल भुलैया' (2007), ‘नटसम्राट' (2015) और ‘मिशन मंगल' (2019) सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म ‘गोदावरी' है। 
PunjabKesari
बता दें कि, गुरुवार को दिग्गज की मौत की अफवाह उड़ी जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, एली गोनी, जावेद जाफ़री सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। दीनांत मंगेशकर अस्पताल के डॉ धनंजय केलकर और अभिनेता की बेटी ने बाद में अफवाहों का खंडन किया था। 

PunjabKesari
पहले के अपडेट के मुताबिक, अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष यादकिकर ने कहा कि जानेमाने अभिनेता विक्रम गोखले अब भी वेंटिलेंटर पर हैं और (उनका स्वास्थ्य) पहले से थोड़ा खराब हुआ है। उनका रक्तचाप सामान्य रखने के लिए उन्हें दवाएं दी जा रही हैं। लेकिन बाद में खबर आई कि गोखले का शनिवार को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया है। परिवार के सदस्यों ने खुद उनके निधन की पुष्टि की है। 

 

 




 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!