एक्ट्रेस ने छोड़ी BJP, कहा- अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसों के साथ नहीं रह सकती

Edited By Yaspal,Updated: 02 Mar, 2020 12:10 AM

actress left bjp said anurag thakur and kapil mishra cannot live with others

बांग्ला अभिनेत्री से राजनेता बनीं सुभद्रा मुखर्जी ने दिल्ली हिंसा के बाद भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को भेज दिया है। इस्तीफे देने के बाद सुभद्रा...

नेशनल डेस्कः बांग्ला अभिनेत्री से राजनेता बनीं सुभद्रा मुखर्जी ने दिल्ली हिंसा के बाद भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को भेज दिया है। इस्तीफे देने के बाद सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकती, जिसमें कपिल मिश्रा व अनुराग ठाकुर जैसे नेता हैं। सुभद्रा मुखर्जी ने कुछ बांग्ला फिल्मों व टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। सुभद्रा मुखर्जी ने शुक्रवार को ही भाजपा छोड़ दी थी। यह बात रविवार को सामने आई।

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह बहुत उम्मीद के साथ भाजपा में शामिल हुई थीं, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से उन्हें निराशा हुई, जो दिखाता है कि भाजपा अपनी विचारधारा से दूर जा रही है। उन्होंने कहा कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के साथ थीं, जिसे नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद में पारित किया, लेकिन वह इसे बढ़ावा देने के भाजपा के तरीके को लेकर वह अब विरोध में हैं।

उन्होंने कहा, "इसने पूरे देश में अशांति पैदा की है। हम सबको इतने सालों बाद स्वतंत्र भारत में अपनी नागरिकता साबित करने के लिए अपने दस्तावेज क्यों दिखाने चाहिए।" सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा ने आखिकार मुझे मजबूर किया कि वह पार्टी के साथ बनी नहीं रह सकतीं। दिल्ली हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हुई है और 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

अभिनेत्री ने कहा, "माहौल नफरत से भरा है। अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे पार्टी नेताओं के खिलाफ उनके नफरत भरे भाषणों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मैं ऐसी पार्टी में कैसे रह सकती हूं, जो कार्रवाई चुनकर करे?

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!