रोलर स्पोटर्स प्रतियोगिता में हॉकी क्लब कलास्किो ने मारी बाजी, क्वाड में अधीरा ने जीता गोल्ड

Edited By Monika Jamwal,Updated: 20 Aug, 2018 12:29 PM

adhira won gold in 500 mtr quad race

रोलर स्पोटर्स प्रतियोगिता 2018 में इस वर्ष हॉकी क्लब कलास्किो ने चैंपयिनशिप अपने नाम की।

जम्मू: रोलर स्पोटर्स प्रतियोगिता 2018 में इस वर्ष हॉकी क्लब कलास्किो ने चैंपयिनशिप अपने नाम की। उसने सीनियर विंग में शिवा रोलन स्केटिंग क्लब को 9-6 से हराकर ट्राफी पर दवेदारी जमाई। एडिक्शन क्लब को कांस्य से ही संतोष करना पड़ा। वहीं क्वाड में अधीरा कनौत्रा ने एक स्वर्ण और एक रजत पदक पर जीत हासिल की। यह चैंपयिनशिप 17 अगस्त से लेकर 19 अगस्त तक जम्मू के पीरखो में आयोजित की गई। सीनियर विंग के फाइनल मैच में क्लासिको क्लब के जुगराज सिंह, जतिन सब्बरवाल टॉप स्कोर्र बने जबकि शिवा क्लब के दर्पन ने भी कमाल के गोल किये।


पुरूषों की इनलाइन श्रेणी इंडियाना क्लब ने इनलाइन हॉकस को हराया। जूनियर विंग में रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब ने हैरीटेज स्कूल को हराकर गोल्ड जीता जबकि चेतना क्लब कांस्य पदक अपने नाम करने में कामयाब रहा। क्वाड की पांच सौ मीटर और एक हजार मीटर रेस में अधीरा कनौत्रा एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीतने में कामयाब रहीं। वहीं शेख जैनब ने भी एक स्वर्ण और एक रजत पदक अपने नाम किया जबकि विधयांशी रकवाल को कांस्य पदम से ही संतुष्टि हासिल करनी पड़ी। 16 वर्ष से ऊपर की दौड़ में राघव गुप्ता को एक गोल्ड और एक सिल्वर मिला। वहीं जयदीप सिंह ने भी एक गोल्ड और एक स्वर्ण अपने नाम किया।


विजेताओं को जेकेआरएसए के प्रधान जी एस कुरमी ने मेडल पहनाए। उनके साथ सीमा खरयाल, रोशन गुप्ता और जतिन्द्र शर्मा ने भी विजेताओं की हौसला अफजाई की।
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!