अफगानी भाईजान ने पाक की जमकर उड़ाई धज्जियां, भारत के हक में कही ये बात (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 23 Feb, 2019 11:48 AM

afghan bhaijaans join indian bros after pulwama in youtube war

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में किरकिरी हो रही है। यहां तक लोग अब सरेआम सोशल मीडिया पर पाक का मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक You-Tube चैनल है अफगानी भाईजान जिसके वीडियो आजकल काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

इंटरनेशनल डैस्कः पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में किरकिरी हो रही है। यहां तक लोग अब सरेआम सोशल मीडिया पर पाक का मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक You-Tube चैनल है अफगानी भाईजान जिसके वीडियो आजकल काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपने इस वीडियो में अफगानी भाई पाकिस्तानी पर करारे तंज कसते हुए उसकी इज्जत तार-तार कर रहे हैं। इस वीडियो में वो अपनी बात को पाकिस्तान से जोड़ते हुए उसे प्रमाणित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
अफगानी भाई की हंसी काफी जानदार है। बड़ी ही चतुराई के साथ वो मजाक-मजाक में पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाते हुए भारत की हौसला अफजाई कर रहे हैं। अफगानी भाईजान ने पुलवामा शहीदों के लिए भी वीडियो बनाया है। एक दूसरे वीडियो में अफगानी भाईजान भारत और देशवासियों के प्रति अपना प्रेम प्रकट कर रहे हैं।साथ ही वो अफगानिस्तानियों के प्रति भी प्यार जता रहे हैं। अफगानी भाईजान का वीडियो जो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है उसमें वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की धज्जियां उड़ाते हुए बता रहे हैं कि जो वो कहते हैं और जो वो करते हैं उसमें जमीन आसमान का फर्क होता है। जब इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब साल 2014 में उनके विचार आज से ठीक उलट थे।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान खान किस तरह दूसरे देशों से आर्थिक मदद मांग रहे हैं, इसपर अफगानी भाई ने एक वीडियो बनाकर उनका मखौल उड़ाया है। अफगानी भाईजान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मुझे ये बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि हमारी दो मुल्क के मुमालिकों से बात हो रही है उनसे हमें आर्थिक मदद मिल सकती है। अच्छी बात यह है कि IMF से कर्जा लेने पर हमपर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा।  वहीँ प्रधानमंत्री बनने से पहले के एक वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं कि हम कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे, कर्जा नहीं लेंगे, ये काफी शर्म की बात होती है। 

 हम हिन्दुस्तान के गरीबों की मदद करेंगे।  मुझे दूसरों से पैसे मांगना बहुत बुरा लगता है। अफगानी भाई ने कहा कि इमरान खान हाथ में कटोरा लेकर सारे मुल्कों से भीख मांग रहे हैं। अफगानी भाई ने अपने एक वीडियो में पाकिस्तानी सैनिक का भी मजाक उड़ाते हुए कहा कि पैर को इतना फैलाओ जितनी कि चादर है। ये जो पाक सनिक के पास गन है AK47 ये उसकी अपनी नहीं है कहां से ली ये गन। ये वही गन है जो हिजबुल मुजाहिदीन ने पाक सैनिक को दी है लेकिन इसके लिए गोली कहां से लाओगे। अगर  भारत के 100 करोड़ लोग पेशाब भी करेंगे तो पाकिस्तान में सुनामी आ जाएगी। भारत के विभाजन से ही पाकिस्तान बना है। वो कहावत याद है न कि बेटा कितना भी बड़ा हो कभी बाप नहीं हो सकता।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!