Agnipath scheme के विरोध में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- युवाओं का दिल तोड़ दिया, 'क्षमावीर' को क्षमा मांग योजना को वापस लेना होगा

Edited By Anu Malhotra, Updated: 21 Jun, 2022 11:53 AM

agneepath scheme shatrughan sinha pm modi

''अग्निपथ योजना'' को लेकर जहां सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है वहीं इस बीच  फिल्म अभिनता व टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सरकार की आलोचना की। शत्रुघ्न ने कहा कि इस योजना को लागू करने से पहले न विचार हुआ, न सहमति हुई  और न ही विशेषज्ञ की...

मुंबईः  'अग्निपथ योजना' को लेकर जहां सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है वहीं इस बीच  फिल्म अभिनता व टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सरकार की आलोचना की। शत्रुघ्न ने कहा कि इस योजना को लागू करने से पहले न विचार हुआ, न सहमति हुई  और न ही विशेषज्ञ की राय ली गई।
 
पीएम मोदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि इस पर सालों राय मशविरा हुआ। अगर हुआ तो यह दिखना भी चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसी योजना लाई गई जिसने युवाओं का दिल तोड़ दिया। 

इसके अलावा कृषि बिल का जिक्र करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि सरकार ने किसान कानून के बारे में कहा था कि यह वापस नहीं होगा लेकिन आखिरकार उसे वापस लेना पड़ा। सरकार को अब अग्निपथ योजना को भी वापस लेना होगा। 'क्षमावीर' को क्षमा मांगते हुए, पश्‍चाताप करते हुए योजना को वापस लेना होगा।  शत्रुघ्न ने कहा कि देश अब बेरोजगार देश बन चुका है। ऐसे में युवाओं के लिए आप चार साल की यह स्‍कीम लाए हैं। चार साल बाद बाकी 75 फीसदी लोग कहां जााएंगे और बाकी के 25 प्रतिशत कहीं आपके अपने, रिश्तेतार, पार्टी के तो नहीं हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!