पूरी हुई अहमद पटेल की आखिरी इच्छा, माता-पिता की कब्र के बराबर में दफनाया गया

Edited By Seema Sharma, Updated: 26 Nov, 2020 01:24 PM

ahmed patel last wish was fulfilled

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को गुजरात के भरूच जिले के उनके पैतृक गांव पिरमण में गुरुवार को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। पटेल को अंतिम विदाई के वक्त कांग्रेस नेता राहुल गांधी वहां मौजूद रहे। बता दें कि पटेल का बुधवार को निधन हो गया था। पटेल के...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को गुजरात के भरूच जिले के उनके पैतृक गांव पिरमण में गुरुवार को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। पटेल को अंतिम विदाई के वक्त कांग्रेस नेता राहुल गांधी वहां मौजूद रहे। बता दें कि पटेल का बुधवार को निधन हो गया था। पटेल के पार्थिव शरीर को वडोदरा से पिरमण लाया गया था। इसके बाद सैकड़ों स्थानीय एवं कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में पटेल को मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। कांग्रेस नेता का पार्थिव शरीर बुधवार रात वडोदरा हवाई अड्डे पर लाया गया था और उसे भरूच जिले के अंकलेश्वर शहर में स्थित सरदार पटेल अस्पताल में रखा गया था।

PunjabKesari

राहुल गांधी गुरुवार को सूरत हवाई अड्डे पहुंचे और फिर सड़क के रास्ते से पिरमण गए जहां उन्होंने दिवंगत सांसद के परिवार को दिलासा दिया। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि पटेल की इच्छा के मुताबिक, उन्हें उनके माता-पिता की कब्र के बराबर में दफनाया गया। पटेल की अंतिम विदाई में गुजरात कांग्रेस प्रमुख अमित चावड़ा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के गुजरात प्रभारी राजीव सातव, लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला समेत अन्य ने शिरकत की।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!