AIADMK नेता ने पीएम मोदी को बताया पिता

Edited By Yaspal,Updated: 09 Mar, 2019 06:17 PM

aiadmk leader told pm modi

तमिलनाडु सरकार के मंत्री ने पीएम मोद को पिता समान बताया है। AIADMK नेता के टी राजेंद्र ने जयललिता को अम्मा और पीएम मोदी को अपना पिता कहा है। अपने बयान में उन्होंनै कहा कि पीएम मोदी...

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु सरकार के मंत्री ने पीएम मोद को पिता समान बताया है। AIADMK नेता के टी राजेंद्र ने जयललिता को अम्मा और पीएम मोदी को अपना पिता कहा है। अपने बयान में उन्होंनै कहा कि पीएम मोदी हमारे ही नहीं, बल्कि पूरे भारत के ‘डैडी’ हैं।

2019 आम चुनाव को लेकर राज्य में चुनावी गतिविधियां तेज हैं। हाल ही में भाजपा और एआईएडीएमके के बीच राज्य में गठबंधन हुआ है। गठबंधन के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए के टी राजेंद्र ने जवाब देते हुए कहा कि 2014 के आम चुनाव के दौरान जयललिता का फैसला अलग था। अब पीएम मोदी ही एआईएडीएके कार्यकर्ताओं के पिता हैं। जयललिता के निधन के बाद पीएम मोदी ने ही पार्टी को रास्ता दिखाया है।

बता दें कि 2014 के आम चुनाव में एआईएडीएमके प्रमुख रही जयललिता ने भाजपा के साथ गठबंधन नहीं किया था। तमिलनाडु की कुल 39 सीटों में एआईएडीएमके ने 37 सीटों पर जीत हासिल की थी। तो वहीं अब भाजपा ने हाल ही में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में सत्तारूढ दल एआईएडीएमके से गठबंधन किया है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!