भूख हड़ताल में बिरयानी खाते दिखे AIADMK नेता, तस्वीरें हुई वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Apr, 2018 03:29 PM

aiadmk leaders eat food in hunger strike

एआईएडीएमके के कार्यकर्ता इन दिनों केंद्र सरकार द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कार्यकर्ता हड़ताल के दौरान बिरयानी और शराब का जमकर लुत्फ उठाते हुए...

नेशनल डेस्क: एआईएडीएमके के कार्यकर्ता इन दिनों केंद्र सरकार द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कार्यकर्ता हड़ताल के दौरान बिरयानी और शराब का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए । एआईएडीएमके नेताओं की इस करतूत की लोग आलोचना कर रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु के लोगों में आक्रोश है। इसके विरोध में मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री के. पलनिसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके ने भूख हड़ताल की शुरुआत की थी। तमिलनाडु सरकार की पूरी कैबिनेट ही इस भूख हड़ताल में शामिल हुई थी। मंत्रियों ने अलग अलग जिलों में अनशन किया था। वहीं भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है। 
PunjabKesari

जहां एक तरफ वेल्लोर में एआईएडीएमके के कुछ नेता बिरयानी खा रहे थे वहीं कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई नेता शराब पीते नजर आए। खबरों के अनुसार जब पत्रकारों ने तस्वीरें लेने की कोशिश की तो एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला भी किया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये नेता अनशन के नाम पर जमकर मौज कर रहे हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!