शशिकला के भतीजे दिनाकरन के खिलाफ FIR दर्ज, चुनाव चिह्न के लिए घूस देने का आरोप

Edited By ,Updated: 17 Apr, 2017 12:37 PM

aiadmk shashikala t t v dinakaran

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आर के नगर विधानसभा सीट के उपचुनाव में ‘दो पत्तियों’ वाला चुनाव चिह्न प्राप्त करने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने की कथित कोशिश करने....

 नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आर के नगर विधानसभा सीट के उपचुनाव में ‘दो पत्तियों’ वाला चुनाव चिह्न प्राप्त करने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने की कथित कोशिश करने के संबंध में अन्नाद्रमुक के उपमहासचिव टी टी वी दिनकरन के खिलाफ आज मामला दर्ज किया।  उनके खिलाफ कल यहां एक पांच सितारा होटल से एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तार के बाद मामला दर्ज किया गया है। दिनकरन जेल में बंद वी के शशिकला के नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक के धड़े के एक नेता हैं। 

Dinakaran named accused for offering bribe for 'two leaves' symbol

Read @ANI_news story:https://t.co/QMzFYsct5V pic.twitter.com/AVoxFrCplL


आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद शशिकला के नेतृत्व वाले धड़े ने बाद में ‘हैट’ चुनाव चिह्न चुना था। तमिलनाडु में आर के नगर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव 12 अप्रैल को होना था लेकिन निर्वाचन आयोग ने इसे रद्द करते हुए कहा था कि पार्टियों ने धन बल का इस्तेमाल करके चुनावी प्रक्रिया का ‘‘गंभीर उल्लंघन’’ किया। दिनकरन शशिकला धड़े के उम्मीदवार थे।  तत्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के पांच दिसंबर को निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी और यह उपचुनाव अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के बीच प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया था। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!