एयर इंडिया का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सेनेटाइज करने के लिए मुख्यालय 2 दिन सील

Edited By Seema Sharma,Updated: 12 May, 2020 02:46 PM

air india employee corona positive headquarters sealed for 2 days

सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया के दिल्ली स्थित मुख्यालय में एक कर्मचारी के Covid-19 से संक्रमित होने के बाद मुख्यालय की इमारत को सील कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया के यहां गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित मुख्यालय में कार्यरत एक...

नेशनल डेस्क: सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया के दिल्ली स्थित मुख्यालय में एक कर्मचारी के Covid-19 से संक्रमित होने के बाद मुख्यालय की इमारत को सील कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया के यहां गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित मुख्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उसकी जांच कराई गई थी। सोमवार शाम उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इमारत को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।

 

नागरिक उड्डयन मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि पूरी इमारत को विसंक्रमित करने के लिए दो दिन के लिए सील किया गया है। विसंक्रमण का काम पूरा हो जाने के बाद मुख्यालय में दुबारा कामकाज शुरू हो जाएगा। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के दिशा-निर्देशों के अनुरूप उक्त कर्मचारी के संपर्क में आए दूसरे सभी कर्मचारी 14 दिन के लिए क्वारंटीन हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों को कर्मचारियों की कम संख्या के साथ काम करने का आदेश दिया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!