'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' बनी अजय देवगन की 100वीं फिल्म, इन कलाकारों के साथ आएंगे नजर

Edited By Chandan,Updated: 18 Nov, 2019 11:45 AM

ajay devgan kajol saif ali khan together in tanhaji the unsung warrior

अजय देवगन की फिल्म ''तानाजी : द अनसंग वॉरियर'' 10 जनवरी 2020 को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है...

नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपने फर्स्ट लुक (First Look) से ही चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म 17वीं सदी पर आधारित है जिसमें सूबेदार तानाजी मालुसरे की जिंदगी को पर्दे पर उतारा गया है।  यह फिल्म दिमाग और इच्छाशक्ति के बीच की लड़ाई है। इस फिल्म में अजय तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इसे 3डी (3D Film) में रिलीज किया जाएगा

 

ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स (Ajay Devgan Films) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T- Series) प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का ट्रेलर (Trailer) 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, वहीं 10 जनवरी 2020 को फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

अजय देवगन और काजोल की दिखेगी केमिस्ट्री 
इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल (Kajol) की केमिस्ट्री एक बार फिर से लोगों को देखने को मिलेगी। फिल्म में काजोल तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म में काजोल का फर्स्ट लुक सामने आया जिसमें वह मराठी लुक में नजर आईं। रिलीज हुए इस पोस्टर (Film Poster) में काजोल का लुक काफी इंटेंस दिखाई दिया। इससे पहले ये खूबसूरत जोड़ी साल 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' (U, Me Aur Hum) में नजर आई थी।

 

फिर साथ नजर आएंगे अजय देवगन और सैफ अली खान
काजोल के साथ-साथ फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। सैफ इस फिल्म में राजपूत अधिकारी उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में सैफ का फीयर्स लुक देखने को मिला। लंबे समय के बाद एक बार फिर से अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। इससे पहले दोनों फिल्म 'कच्चे धागे' (Kachche Dhaage), 'ओमकारा' (Omkara) और 'एलओसी' (LOC) में साथ नजर आ चुके हैं।

 

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है 'तानाजी'
फिल्म 'तानाजी' के साथ अजय देवगन अपने फिल्मी करियर में सेंचुरी पूरी करने जा रहे हैं। जी हां, ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। आने वाले समय में अजय देवगन हमें कई और अनसंग हीरोज पर बनी फिल्मों में दिखने वाले हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने तानाजी से कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!