हेज फंड मामला: अजित डोभाल के बेटे ने पत्रिका के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

Edited By vasudha,Updated: 21 Jan, 2019 07:24 PM

ajit doval son filed a defamation case against the magazine

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के पुत्र विवेक डोभाल ने कारवां पत्रिका में कथित तौर पर एक अपमानजनक लेख प्रकाशित किये जाने पर पत्रिका और लेखक के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराया...

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के पुत्र विवेक डोभाल ने कारवां पत्रिका में कथित तौर पर एक अपमानजनक लेख प्रकाशित किये जाने पर पत्रिका और लेखक के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराया। डोभाल ने अपनी याचिका में कहा कि इस लेख में यह दावा किया गया कि वह एक कोष (हेज फंड़) चलाते हैं जिसके प्रमोटर्स की विश्वसनीयता संदिग्ध है।
PunjabKesari

विवेक ने इस मामले में कांग्रेसी नेता जयराम रमेश के खिलाफ मुकदमा चलाये जाने का आग्रह भी किया है। इस पत्रिका में दावा किया गया विवेक डोभाल के मैन आइलैंड में (हेज फंड) चलाते हैं। यह हेज फंड 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी की घोषणा के 13 दिन बाद अस्तित्व में आया था।  

PunjabKesari
वहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरबीआई से मांग की थी कि उसे अप्रैल 2017 से मार्च, 2018 के बीच केमन आईलैंड से आए 8300 करोड़ रुपये की एफडीआई का पूरा ब्यौरा सार्वजनिक करना चाहिए और इसकी पूरी जांच भी करनी चाहिए। डोभाल की  याचिका पर सुनवाई मंगलवार को अतिरिक्त मुख्य महानगर दंड़ाधिकारी समर विशाल की अदालत में हो सकती है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!