अखिलेश-मायावती आज करेंगे गठबंधन का ऐलान (पढ़ें 12 जनवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 12 Jan, 2019 05:41 AM

akhilesh and mayawati will announce the alliance today

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया आज लखनऊ में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान दोनों पार्टियों के मुखिया आज...

नेशनल डेस्कः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया आज लखनऊ में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान दोनों पार्टियों के मुखिया आज आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, सपा-बसपा यूपी में 37-37 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वहीं 4 सीटें सहयोगी आरएलडी को दी गईं हैं, जबकि राहुल और सोनिया गांधी के खिलाफ उम्मीदवार न उतारने का फैसला किया है।
PunjabKesari
भाजपा के 'मिशन 2019' का दूसरा दिन आज
दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में चल रही भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आज दूसरा दिन हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और साथ ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे। परिषद बैठक के समापन भाषण के संबोधन में पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जाने के लिए एक नया नारा भी दे सकते हैं।
PunjabKesari
आज देश मनाएगा 'युवा दिवस'
अमेरिका के शिकागो में हुई धर्म सभा में अपने धारा प्रवाह भाषण के कारण अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में आए भारतीय सन्यासी स्वामी विवेकानंद की आज जयंती है। यह दिन पूरे देश में ‘युवा दिवस’ के रूप में मनाया जाता है।
PunjabKesari
नितिन गडकरी से मिलेंगे योगी आदित्यानथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वो उत्तर प्रदेश में चल रहे नेशनल हाइवे, एक्सप्रेस-वे के निर्माण से संबंधित और नए राजमार्गों के संबंध में चर्चा संभव है।
PunjabKesari
हार्दिक पटेल का वाराणसी दौरा
पटेलों के नेता हार्दिक पटेल आज वाराणसी दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह यहां लोगों से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि हार्दिक को सपा-बसपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में उतार सकती है।
PunjabKesari
तीन दिन बंद रहेंगे बैंक
हाल ही में दो दिन की हड़ताल के बाद खुले बैंकों में एक बार फिर शनिवार से सोमवार तक बंद रहेंगे। बता दें कि आज स्वामी विवेकानंद की जयंती है और साथ ही महीने का दूसरा शनिवार है, उसके अगले दिन रविवार है और 14 जनवरी को मकर संक्राति है और बैंकों की छुट्टी रहेगी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (पहला वनडे)
PunjabKesari
खेलो इंडिया युवा खेल-2019
बैडमिंटन : प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018/19

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!