अलकायदा चीफ का नया VIDEO, भारत के खिलाफ उगला जहर

Edited By Seema Sharma,Updated: 10 Jul, 2019 02:11 PM

al qaeda chief s new video poisoned against india

आतंकी संगठन अलकायदा के प्रमुख आयमान अल जवाहिरी ने वीडियो जारी करके भारत को धमकी दी है। जवाहिरी ने वीडियो में कहा कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर सरकार पर बिना रुके हमले करते रहना चाहिए।

नई दिल्ली: आतंकी संगठन अलकायदा के प्रमुख आयमान अल जवाहिरी ने वीडियो जारी करके भारत को धमकी दी है। जवाहिरी ने वीडियो में कहा कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर सरकार पर बिना रुके हमले करते रहना चाहिए। उसने यह बात फाउंडेशन फॉर डिफेंस ऑफ डेमोक्रेसीज लॉन्ग वार जर्नल में कही। इतना ही नहीं जवाहिरी ने अस शबाब द्वारा जारी "डोंट फॉरगॉट कश्मीर" नाम वाले संदेश में कश्मीर में सीमा पार से आतंकवाद के मामलों में पाकिस्तान की संलिप्तता का भी जिक्र किया।
PunjabKesari
जर्नल के लिए लिखे लेख में थॉमस जॉस्ली ने कहा कि अलकायदा कश्मीर में भारतीय सेनाओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने के लिए समूह तैयार कर रहा है। जवाहिरी ने कहा कि कश्मीर में इस स्तर पर हमले होने चाहिए कि भारतीय अर्थव्यवस्था तहस-नहस हो जाए और भारत की मैनपावर को भी झटका लगे। जवाहिरी जब बोल रहा था तो जाकिर मूसा की तस्वीर स्क्रीन पर दिख रही थी, लेकिन उसने उसका कोई जिक्र नहीं किया। बता दें कि जाकिर मूसा को भारतीय सुरक्षा बलों ने मई में मार गिराया था, वह अलकायदा की भारतीय इकाई का संस्थापक था।
PunjabKesari
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!