चुनाव रैलियों में हमला कर सकता है अलकायदा सरगना जाकिर मूसा

Edited By shukdev,Updated: 17 Nov, 2018 06:09 PM

al qaeda leader zakir musa can attack in rally rally

आतंकवादी संगठन अलकायदा के शीर्ष कमांडर जाकिर मूसा के पंजाब के अमृतसर में देखे जाने के बाद पंजाब, हरियाणा, हिमााचल और राजस्थान में सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई है। पुलिस को अंदेशा है कि मूसा राजस्थान विधानसभा चुनाव रैलियों के दौरान हमला कर सकता है।...

जयपुर: आतंकवादी संगठन अलकायदा के शीर्ष कमांडर जाकिर मूसा के पंजाब के अमृतसर में देखे जाने के बाद पंजाब, हरियाणा, हिमााचल और राजस्थान में सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई है। पुलिस को अंदेशा है कि मूसा राजस्थान विधानसभा चुनाव रैलियों के दौरान हमला कर सकता है। पुलिस ने मूसा की तलाश के लिए जगह- जगह वांन्टेड की तस्वीर भी लगाई हैं।

पुलिस ने मूसा को लेकर जगह-जगह वॉन्टेड की तस्वीरें भी लगाई हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि आतंकी संगठन अलकायदा राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। राजस्थान में 7 दिसंबर को 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

सूत्रों के हवाले से बताया कि अलकायदा सरगना जाकिर मूसा और उसके साथी राजस्थान विधानसभा चुनाव की रैलियों को निशाना बना सकते हैंं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पंजाब में हाई अलर्ट के बाद जाकिर मूसा और अन्य संदिग्ध आतंकी राजस्थान में घुस चुके हैंं। बताया जा रहा है कि वह पंजाब के फिरोजपुर के रास्ते राजस्थान में दाखिल हुआ है। हमले की आशंका को देखते हुए दोनों राज्यों की सीमा पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!