VIDEO: बारिश में भरे गंदे नाले में स्कूटर समेत जा गिरे पुलिसवाला और उसकी पत्नी, IAS ने कहा- यह है स्मार्ट सिटी...किसे धन्यवाद दें?

Edited By Anu Malhotra, Updated: 20 Jun, 2022 09:34 AM

aligarh rain policeman wife scooter fell in drain

चिलचिलाती गर्मी के बाद लगातार बारिश ने जहां मौसम का मिजाज बदल दिया वहीं शहरों में जगह- जगह पानी इक्ट्ठा होने से लोगों को आवाजागी में बारी मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है

नई दिल्ली: चिलचिलाती गर्मी के बाद लगातार बारिश ने जहां मौसम का मिजाज बदल दिया वहीं शहरों में जगह- जगह पानी इक्ट्ठा होने से लोगों को आवाजागी में बारी मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में जहां  बारिश के पानी से भरी नाली में स्कूटर गिर जाने से एक पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है।

 पुलिस वाला जैसे ही अपनी पत्नी को पीछे की सीट पर बैठाकर अलीगढ़ के एक अस्पताल में पहुंचा वैसे ही सामने एक भरे नाले में उसकी स्कूटी जा गिरी और  इसी दौरान वाहन का आगे का पहिया किसी चीज से टकराता है और वे दोनों स्कूटर समेत नाली के अंदर गिर जाते हैं।
 

हादसे के बाद पुलिस कर्मी दयानंद सिंह ने बताया कि हम स्कूटर पर थे और एक अस्पताल जा रहे थे। चूंकि नाला खुला था और बारिश के पानी के कारण उसमें पानी भर गया था, हमें उसके बारे में पता नहीं चला, जिससे हम स्कूटर के साथ उसमें गिर गए, हम दोनों को काफी चोटें आई हैं।

 

बताया जाता है कि घटना स्थल पर सीवर लाइन खुली हुई हैं, जिस वजह से यह हादसा हुआ। वहीं इस वीडियो को एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने सरकार के बहुप्रचारित स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि यूपी की स्मार्ट सिटी अलीगढ़...किसे धन्यवाद दें?।
 

Related Story

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!