अलका छोड़ेंगी आप को, निर्दलीय लड़ सकती हैं चुनाव

Edited By Pardeep,Updated: 03 Aug, 2019 04:36 AM

alka will leave aap independents can fight elections

आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक क्षेत्र से विधायक अलका लांबा ने आखिरकार पार्टी छोडऩे का मन बना लिया है। उन्होंने अपने बयान में एक बार फिर पार्टी में खुद की अनदेखी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि वह जल्दी ही तय करेंगी कि आगामी विधानसभा चुनाव में इस बार...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक क्षेत्र से विधायक अलका लांबा ने आखिरकार पार्टी छोडऩे का मन बना लिया है। उन्होंने अपने बयान में एक बार फिर पार्टी में खुद की अनदेखी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि वह जल्दी ही तय करेंगी कि आगामी विधानसभा चुनाव में इस बार वह निर्दलीय उतरेंगी या नहीं। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता पशोपेश में है कि पार्टी के नाम पर, फ्री बिजली, पानी, यात्रा को देखते हुए निकम्मे विधायकों को दोबारा जीत दिलाएं या फिर अपने स्थानीय विधायक द्वारा इलाके में किए गए कार्य और व्यवहार को देखते हुए वोट करें। लांबा ने दिल्ली सरकार के पुराने मंत्री के बहाने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें भ्रष्ट कह कर निकाला था,आज उन्हीं को सिर पर बैठाया हुआ है। हालांकि आप के साथ-साथ उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया है। 

लांबा ने कहा कि भाजपा के सांसदों ने जनता के लिए कुछ खास काम नहीं किए, जनता खूब नाराज थी, पर प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर सभी दोबारा जीत कर आ गए। कई भ्रष्ट-निकम्मे-अपराधी भी जीत गए, आज दिल्ली में भी कुछ विधायक सरकार द्वारा मात्र बिजली, पानी, फ्री यात्रा के नाम पर फिर से जीतने का सपना देख रहे हैं। लांबा ने कहा कि उन्होंने पार्टी छोडऩे का मन बना लिया है। क्योंकि कई मौकों पर उन्हें पार्टी में अपमानित किया गया, बैठकों में नहीं बुलाया जाता है। 

लांबा ने कहा कि बीस वर्ष तक कांग्रेस में रहकर संघर्ष किया और उसके बाद आप में आने के बाद सम्मान नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पार्टी छोडऩे का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उतरना है अथवा नहीं, इस बारे में एक-दो दिन में निर्णय लेंगी। उधर आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के अनुसार लांबा का यह बयान महज सुर्खियों में बने रहने के लिए दिया गया बयान है। पहले भी कई बार ऐसा कहा है, लेकिन वह अपनी विधायकी खोने से डरती हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!