तेलंगानाः मॉडल से यौन उत्पीड़न का आरोप, बीजेपी नेता के बेटे पर केस

Edited By Yaspal,Updated: 01 Dec, 2019 10:42 PM

allegations of sexual harassment from  case on bjp leader s son

हैदराबाद में एक महिला टीवी कलाकार ने पूर्व विधायक और भाजपा नेता के बेटे तथा उसके दो मित्रों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि कलाकार ने अपनी शिकायत में कहा कि टी नंदेश्वर गौड़ के

हैदराबादः हैदराबाद में एक महिला टीवी कलाकार ने पूर्व विधायक और भाजपा नेता के बेटे तथा उसके दो मित्रों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि कलाकार ने अपनी शिकायत में कहा कि टी नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ और उसके दो मित्रों ने आज तड़के एक होटल में उसके और उसकी दोस्तों के साथ दुर्व्यवहार किया।
PunjabKesari
महिला ने शिकायत में आरोप लगाया, "उन्होंने (आशीष और उसके दोस्तों ने) हमारा हाथ खींचा, हम पर चिल्लाए और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने हमपर बोतलें भी फेंकीं।" पुलिस ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया कि होटल में तैनात बाउंसरों ने आशीष गौड़ और उसके दोस्तों का पक्ष लेते हुए उन्हें वहां से जाने के लिये कहा।

महिला की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी फरार हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा से जुड़े आशीष गौड़ ने हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या के आरोपियों की मौत की सजा देने की मांग करते हुए शनिवार को प्रदर्शन भी किया था।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!