अमर सिंह ने साधा बच्चन परिवार पर निशाना, बोले- जया अपने पति से कहो जुम्मा चुम्मा वाले सीन न करें

Edited By Anil dev,Updated: 26 Jul, 2019 01:17 PM

amar singh rajya sabha amitabh bachchan abhishek bachchan jaya bachchan

अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार पर निशाना साधा है। अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जया बच्चन, उनके पति अमिताभ बच्चन औरे बेटे अभिषेक बच्चन पर...

नई दिल्लीः अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने करीबी रह चुके बच्चन परिवार पर निशाना साधा है। अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जया बच्चन, उनके पति अमिताभ बच्चन औरे बेटे अभिषेक बच्चन पर टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं।


अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना 
अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जया बच्चन द्वारा कही बातों पर अपने तर्क दे रहे हैं। वीडियो में अमर सिंह कहा, 'देश में एक अजीब माहौल है। कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जया महिलाओं पर हो रही पीड़ा के बारे में बोल रही थीं। उनका कहना था कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे दृश्य अगर टीवी पर देख रहे हैं तो आपके हाथ में रिमोट है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा"।

अमिताभ, अभिषेक और एश्वर्या की फिल्मों को बताया गलत 
आगे अमर सिंह ने कहा, "जया बच्चन कहती हैं कि मेरी भी बेटी है, अगर आप मां हैं, पत्नी हैं तो आपको बता दें कि मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि वो जुम्मा चुम्मा दे दे न करे। क्यों अपने पति से नहीं कहती कि वो बारिश में भीगी हुई एक्ट्रेस के साथ आज रपट जाएं न करें। साथ ही अमर सिंह ने एश्वर्या राय के लिए कहा कि "आप अपनी बहू से क्यों नहीं कहती कि ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में गंदे सीन करना बंद करें"। अभिषेक बच्चन केलिए अमर सिंह कहते हैं, "आपके बेटे की फिल्म धूम में नायिका लगभग नग्न हो जाती है, उन दृश्यों को देखकर युवाओं के दिमाग में गलत ख्याल नहीं आते होंगे। इससे क्या अच्छा प्रभाव पड़ रहा है उनपर"।

जया बच्चन के भाषण पर भड़के अमर
जया बच्चन के भाषण को लेकर अमर सिंह ने कहा कि "आप सदन में भाषण दे रही हैं, तो अब क्यों गूंगी बहरी रह गई हैं। पहले अपने घर में सुधार कीजिए। आज समाज में नारी या छोटी बच्चियों की जो भी हालत है उसके लिए पूरा सिनेमा जगत जिम्मेदार है। पहले की फिल्मों में दिलीप कुमार और बिमल राय अपनी आंखों से प्यार दिखा देते थे। उसके लिए रपट जाइयो और लिपट जाइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी"।अमर सिंह के इस बयान पर यूजर्स उनसे मजे लेते दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो पर लोग कह रहे हैं कि आपने उस समय बच्चन परिवार पर कुछ क्यों नहीं कहा जब आप उनके परिवार के करीबियों में से एक थे।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!