इश्क के जुनून में युवती ने कर डाली शर्मनाक  हरकत, घरवालों को मांगनी पड़ी माफी

Edited By Anil dev,Updated: 25 Jul, 2018 12:00 PM

ambedkar nagar complaint panchayat phone

सिरफिरे आशिकों की दास्तान तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन एक युवती के सिर पर अपने ही रिश्ते के भाई से इश्क का जुनून सवार हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि युवक को अपनी रिश्ते की इस बहन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। मामला अंबेडकर नगर थाना इलाके का...

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): सिरफिरे आशिकों की दास्तान तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन एक युवती के सिर पर अपने ही रिश्ते के भाई से इश्क का जुनून सवार हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि युवक को अपनी रिश्ते की इस बहन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। मामला अंबेडकर नगर थाना इलाके का है। मेरा नहीं तो किसी का नहीं शिकायत के अनुसार युवती उसे धमकी देती है कि तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का होने नहीं दूंगी। युवती के डर के कारण पीड़ित युवक ने घर से बाहर निकलना भी कम कर दिया है। युवती फोन करके आत्महत्या की धमकी देते हुए शादी का दबाव बनाने लगी।

पंचायत का फरमान किया दरकिनार
पंचायत में लड़की के परिजनों ने माफी भी मांगी व पंचायत ने कहा कि दोनों के बीच भाई बहन का रिश्ता हैं। ऐसे में युवती की हरकत शर्मनाक है। लेकिन इश्क के जुनून में युवती ने पंचायत के फरमान को भी दरकिनार कर दिया। युवती लगातार पीड़ित युवक व उसके परिजनों को फोन करके शादी न करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दे रही है। आखिरकार युवक व उसके परिजनों ने अंबेडकर नगर थाना में लड़की के खिलाफ  शिकायत दे दी। 

फोन कर धमकी दी, तुड़वाया रिश्ता
लड़के का रिश्ता कहीं और तय होने की जानकारी लड़की को मिल गई। उसने फोन करके उस परिवार को कहा कि उसे पास लड़के के वीडियो हैं। रिश्ता तोड़ दो नहीं तो बर्बाद कर दूंगी। परिवार ने डर के मारे रिश्ता तोड़ दिया। 

सदमे में है पीड़ित परिवार 
युवक के परिवार का कहना है कि उनका बेटा होटल में जॉब करता है। लड़की के ब्लैकमेल किए जाने से इतना डर गया कि घर से नहीं निकलता। आरोप है कि लड़की कॉल करके 5 लाख की डिमांड कर रही है। लड़की की हरकतों से गांव के लोग भी परेशान हैं। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!