अमित शाह ने प्रवक्ताओं की लगाई क्लास, 2019 के लिए रखा 300+ का टार्गेट

Edited By Yaspal,Updated: 07 Oct, 2018 10:08 PM

amit shah placed 300 targets for spokespersons 2019

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को देश के सभी राज्यों के भाजपा प्रवक्ताओं और मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक की। उन्होंने प्रवक्ताओं की क्लास में केंद्रीय नेतृत्व ने 5 राज्यों के...

नेशनल डेस्कः बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को देश के सभी राज्यों के भाजपा प्रवक्ताओं और मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक की। उन्होंने प्रवक्ताओं की क्लास में केंद्रीय नेतृत्व ने 5 राज्यों के चुनाव के साथ-साथ 2019 को लेकर जीत का मंत्र दिया। कार्यशाला में केंद्रीय नेतृत्व ने बेहतर मीडिया प्रबंधन की बात कही, ताकि अधिक से अधिक केंद्रे और बीजेपी शासित राज्यों के सरकार की योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाया जा सके।

जनता को बताएं बीजेपी देश जोड़ने वाली पार्टी
शाह ने पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक में 2014 से भी अधिक सीटने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि महें 300+ का लक्ष्य लेकर 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए काम करना चाहिए। बीजेपी अध्यक्ष ने प्रवक्ताओं को बताया कि 2019 का चुनाव देश को जोड़ने वाले और देश को तोड़ने वाले विपक्ष के बीच है। उन्होंने प्रवक्ताओं से कहा कि वो जनता को समझाएं कि उन्हें देश को तोड़ने वाले या देश को जोड़ने वाले दलों में से एक को चुनना है।

प्रवक्ताओं की इस बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केंद्रीय प्रवक्ताओं को बताया कि कैसे आर्थिक मुद्दों, जिसमें पेट्रोल-डीजल, रुपये की स्थिति, जीएसटी, नोटबंदी, अर्थव्यवस्था के विषयों के बारे में अपनी बात रखे? इन मुद्दों पर विपक्ष के आरोपों का जवाब किस तरह दियाजाए। इसकी रणनीति बताई। बैठक में भारतीय अर्थव्यवस्था के मजबूत होने की बात कही गई और इसे जनता तक पहुंचाने की योजना पर भी विचार विमर्श हुआ।

केंद्रीय मंत्रियों ने दिये सवालों के जवाब
रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मोदी प्रशासन को पारदर्शी बताते हुए कहा कि सरकार के कामकाज में तेजी आई है और भ्रष्टाचार में कमी आई है। उन्होंने प्रवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की पूर्ववर्ती सरकार को भ्रष्टाचार में डूबा हुआ भी बताया गया। प्रकाश जावडेकर ने पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक में सामरिक मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धियों में से एक बताया। उन्होंने राफेल के मुद्दे पर विरोधियों के आरोपों का जवाब देने का फॉर्मूला बताया।

देशभर से आए बीजेपी प्रवक्ताओँ और मीडिया प्रभारियों की क्लास में विभिन्न मुद्दों पर प्रवक्ताओं के सवालों के जवाब भी दिए गए। प्रवक्ताओं की इस कार्यशाल को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, एचआरडी मंत्री प्रकाश जावडेकर, पीयूष गोयल आदि ने संबोधित किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!