BJP कार्यालय की कैंटीन में जब अचानक पहुंच गए अमित शाह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 02:39 PM

amit shah reached the bjp office canteen

अपने कड़क अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी को लेकर सख्ती बरतने में देरी नहीं करते। वह विधायक से लेकर संसद पर पूरी नजर रखते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को भी देखने को मिला जहां शाह अचानक पार्टी कार्यालय की कैंटिन में पहुंच गए...

नेशनल डेस्क: अपने कड़क अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी को लेकर सख्ती बरतने में देरी नहीं करते। वह विधायक से संसद तक पूरी नजर रखते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को भी देखने को मिला जहां शाह अचानक पार्टी कार्यालय की कैंटीन में पहुंच गए जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

दरअसल भाजपा अध्यक्ष आम दिन की तरह शनिवार को भी पार्टी मुख्‍यालय में मौजूद थे। इसी बीच वह अचानक से कैंटीन की ओर चल पड़े उनके साथ पार्टी के अन्‍य सहयोगी भी थे। जानकारी मिलते ही उनके निजी सहायक उनका टिफिन लेकर कैंटीन की ओर भागने लगे। शाह ने लंच पर अनौपचारिक बातचीत के लिए पत्रकारों को भी आमंत्रित किया था। माना जा रहा है कि शाह का वास्‍तविक उद्देश्‍य कैंटीन का औचक निरीक्षण करना था, ताकि उसका रखरखाव बेहतर तरीके से किया जा सके। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष ने क्रिसमस के दिन भी पार्टी कार्यालय पहुंचकर महासचिवों के साथ बैठक की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!