गुरुदेव को श्रद्धांजलि, लोकगायक के घर लंच और रोड शो...बंगाल को ऐसे साध गए अमित शाह

Edited By Seema Sharma,Updated: 20 Dec, 2020 03:57 PM

amit shah s mission west bengal

पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों से पहले भाजपा का मिशन बंगाल जारी है जिसके तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय प्रदेश दौरे के दूसरे दिन रविवार को शांतिनिकेतन पहुंचे। शाह यहां से सीधे विश्व भारती...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों से पहले भाजपा का मिशन बंगाल जारी है जिसके तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय प्रदेश दौरे के दूसरे दिन रविवार को शांतिनिकेतन पहुंचे। शाह यहां से सीधे विश्व भारती विश्वविद्यालय पहुंचे , जहां उन्होंने विश्वकवि रवीन्द्र नाथ टैगोर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी। वह संग्रहालय और संगीत भवन भी गए। केंद्रीय मंत्री बाद में बंगलादेश भवन गए और इंडो-बंगला सांस्कृतिक कार्यक्रमों से जुड़े अधिकारियों से बातचीत की। रवींद्र भवन में कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। अमित शाह इस कार्यक्रम का आनंद लेते नजर आए। कार्यक्रम के बाद उन्होंने प्रस्तुति देने वाले कलाकारों से बात भी की और ग्रुप फोटो खिंचवाई।

PunjabKesari

PunjabKesari

बाउल गायक परिवार के घर खाया खाना
अमित शाह ने दोपहर का खाना बीरभूम के श्यामबती, पारुलदंगा में बाउल गायक के घर पर खाया। शाह ने भाजपा नेताओं के साथ बाउल गायक के घर जमीन पर बैठकर खाना खाया।  इससे पहले लोग गायक के घर पर शाह ने स्थानीय लोकसंगीत का आनंद लिया।

PunjabKesari

हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो
लोक गायक के घर लंच के बाद शाह ने बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो किया। इस दौरान काफी भीड़ उमड़ी। रास्त में लोग शाह के स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार करते दिखे। वहीं शाम को शाह मोहोर कुटीर रिसॉर्ट में प्रेस वार्ता करेंगे, इसके साथ ही अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे का समापन होगा।

PunjabKesari

बता दें कि अमित शाह शुक्रवार देर रात कोलकाता पहुंचे थे इसके बाद शनिवार को वे पूरे दिन अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए। शाह शनिवार को स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर पहुंचे थे इसके बाद वो रामकृष्ण मिशन भी गए। शाह शनिवार को मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित भी किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा विधानसभा चुनाव होने तक हर महीने प्रदेश के दौरे पर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!