अमित शाह का राजस्थान दौरा आज, करेंगे रोड शो ( पढ़ें 30 नवंबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 30 Nov, 2018 05:33 AM

amit shah s rajasthan touring today will road shows

राजस्थान विधानसभा चुनाव को महज अब कुछ ही दिन बचे हैं जिसके चलते कोई भी पार्टी चुनाव प्रचार में कमी नहीं रखना चाहती। इसी को देखते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 30 नवंबर को श्रीगंगानगर शहर में रोड शो करेंगे। शाह का रोड शो शाम 4 बजे सुखाड़िया...

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): राजस्थान विधानसभा चुनाव को महज अब कुछ ही दिन बचे हैं जिसके चलते कोई भी पार्टी चुनाव प्रचार में कमी नहीं रखना चाहती। इसी को देखते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 30 नवंबर को श्रीगंगानगर शहर में रोड शो करेंगे। शाह का रोड शो शाम 4 बजे सुखाड़िया सर्किल से शुरू होकर शहर के मुख्य-मुख्य मार्गों से होते हुए वापस रामलीला मैदान में विसर्जित होगा।

इसके अलावा अाइए आपको बताते हैं 30 नवंबर की खास खबरेंः-

राष्ट्रीय-
योगी आदित्यनाथ रहेंगे गोरखपुर व देवरिया दौरे पर 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 नवंबर को गोरखपुर व देवरिया के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह विकास और विस्तार की कई योजनाओं व कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ शोध पीठ भवन का शिलान्यास करेंगे। 

इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने वाली दायर याचिकाओं पर सुनवाई आज 
PunjabKesari
इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने इलाहाबाद जिले और मण्डल का नाम बदलकर प्रयागराज करने के राज्य सरकार के फैसले की वैधता की चुनौती याचिका को सुनवाई के लिए 30 नवंबर को पेश करने का निर्देश दिया था जिसे लेकर आज सुनवाई होनी है। मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर तथा न्यायमूर्ति सी.डी.सिंह की खण्डपीठ ने इलाहाबाद हेरिटेज एसोसिएशन की तरफ से दाखिल जनहित याचिका यह आदेश दिया था।

किसान आज करेंगे संसद भवन का घेराव
PunjabKesari
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हजारों किसान आंदोलन का आज दूसरा दिन है। सिर्फ दो मांगों को लेकर किए जा रहे इस आंदोलन में देश भर के किसान शामिल हो रहे हैं। किसानों की मांग है कि उन्हें कर्ज से पूरी तरह मुक्ति दी जाए और फसलों की लागत का डेढ़ गुना मुआवजा दिया जाए। बता दें कि देशभर से आए किसानों ने गत गुरुवार की सुबह बिजवासन से 26 किलोमीटर पैदल मार्च किया और आज सुबह संसद की ओर मार्च करेंगे।

पंजाब-
पंजाब सरकार की कैबिनेट मीटिंग स्थगित
 
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में 30 नवंबर को होने वाली पंजाब कैबिनेट की मीटिंग स्थगित कर दी गई है। जानकारी  के अनुसार पंजाब कैबिनेट मीटिंग अब 3 दिसंबर को होगी इससे सम्बन्धित एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया है कि पंजाब कैबिनेट की मीटिंग मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सेहत खराब होने के कारण स्थगित की गई है। 

खेल- 
PunjabKesari
क्रिकेट : बांग्लादेश बनाम वेस्टइंडीज (दूसरा टेस्ट, पहला दिन) 
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट-2018 
हॉकी : ऑस्ट्रेलिया बनाम आयरलैंड (हॉकी विश्वकप)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!