कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को अमित शाह का सलाम, कहा- पूरा देश आपके साथ खड़ा है

Edited By vasudha,Updated: 03 May, 2020 12:50 PM

amit shah salutes the spirit of corona warriors

कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे  डॉक्टर्स, नर्स, मेडिकल स्टॉफ समेत सैंकड़ों वीरों को सेना ने आज सम्मानित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने भी कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है...

नेशनल डेस्क: कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे  डॉक्टर्स, नर्स, मेडिकल स्टॉफ समेत सैंकड़ों वीरों को सेना ने आज सम्मानित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने भी कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है। 

PunjabKesari

अमित शाह ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भारत जिस बहादुरी से कोरोना से लड़ रहा है वह सचमुच प्रशंसनीय है। आज तीनों सेनाओं ने कोरोना संक्रमण से लड़ने वाले बहादुर जवानों को राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस कठिन समय में पूरा देश अपने वीर जवानों व उनके परिवारों के साथ खड़ा है।

PunjabKesari

गृह मंत्री ने एक के बाए एक ट्वीट कर लिखा कि भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा देश को कोरोना से मुक्त करने के लिए दिन रात एक करने वाले डॉक्टरों, पुलिस, अर्धसैनिक बलों व अन्य योद्धाओं का विभिन्न तरीकों से सम्मान के दृश्य दिल को छू लेने वाले हैं। इन योद्धाओं ने जिस बहादुरी से कोरोना से लड़ाई लड़ी है वह निश्चित रूप से वंदनीय है।

PunjabKesari

शाह ने कुछ तस्वीरें जारी करते हुए लिखा कि भारत अपने वीर कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी सरकार और पूरा देश आपके साथ खड़ा है। देश को कोरोना से मुक्त कर हमें चुनौतियों को अवसर में बदलना है और एक स्वस्थ, समृद्ध व सशक्त भारत बनाकर विश्व में एक उदाहरण प्रस्तुत करना है। जय हिंद! शाह ने इससे पहले सेना की पहल का स्वागत करते हुए कहा था कि मुझे पूरा यकीन है कि सशस्त्र बलों के इस फैसले से हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्कर्मियों, सफाई कर्मचारियों, सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों का मनोबल और आत्मविश्सास बढ़ेगा। उन्होंने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में पूरा देश अपने कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद करने के लिए एकजुट है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!