गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार 3 जुलाई को गृह राज्य गुजरात दौरे पर जाएंगे अमित शाह

Edited By Yaspal,Updated: 01 Jul, 2019 07:54 PM

amit shah will go on a tour of home state gujarat on july 3 for the first time

मोदी सरकार की सत्ता में वापसी तथा पिछले लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की प्रचंड जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के नये गृह मंत्री अमित शाह अपने गृह राज्य गुजरात के पहले दौरे पर तीन जुलाई को पहुंचेंगे। वह तीन और चार जुलाई को इस दो...

गांधीनगरः मोदी सरकार की सत्ता में वापसी तथा पिछले लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की प्रचंड जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के नये गृह मंत्री अमित शाह अपने गृह राज्य गुजरात के पहले दौरे पर तीन जुलाई को पहुंचेंगे। वह तीन और चार जुलाई को इस दो दिवसीय दौरे के दौरान अहमदाबाद में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
PunjabKesari
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने आज बताया कि भाजपा को 303 सीटें दिलाने वाली भव्य जीत के बाद पहली बार गुजरात आ रहे शाह के स्वागत के लिए पार्टी के कार्यकर्ता गर्मजोशी से इंतजार कर रहे हैं। तीन जुलाई को दोपहर दो बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी तथा उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनकी आगवानी के लिए मौजूद रहेंगे।
PunjabKesari
उसी दिन दोपहर तीन बजे वह अहमदाबाद के इन्कम टैक्स चौराहे के पास बने ओवर ब्रिज का उद्घाटन करेंगे और बाद में साढ़े चार बजे नाराणपुरा के दिनेश हॉल में आयोजित कार्यक्रम में एक सामुदायिक कक्ष और पुस्तकालय तथा अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर के पांच तलाटी (एक प्रकार के राजस्व कर्मी) कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री इस दौरान भी उपस्थित रहेंगे।
PunjabKesari
शाह का गांधीनगर लोकसभा सीट, जहां से वह लगभग साढ़े पांच लाख मतों से जीते हैं, के तहत आने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा कायकर्ता अहमदाबाद के जीएमडीसी कक्ष में आयोजित कार्यक्रम में सम्मान करेंगे। अगले दिन अहले सुबह वह अहमदाबाद के पुराने शहर के जमालपुर स्थित ऐतिहासिक जगन्नाथ मंदिर से निकलने वाली 142 वीं रथयात्रा से पूर्व पिछले वर्षों की तरह सपरिवार मंगला आरती में भाग लेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!