UP Election 2022: वृन्दावन में ठाकुर बांके बिहारी जी के दर्शनों के बाद चुनाव प्रचार शुरू करेंगे अमित शाह

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Jan, 2022 10:43 AM

amit shah will start election campaign after having darshan of banke bihari ji

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान वाले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे।

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान वाले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाह गुरुवार को सुबह 11:15 बजे वृन्दावन पहुंच कर बांके बिहारी जी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके पश्चात दोपहर 12:10 बजे वह मथुरा में गोवर्धन रोड स्थित श्रीजी बाबा विद्या मंदिर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें।

 

इसके बाद वह दोपहर 01:25 बजे पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव की रणनीति पर बैठक करेंगे। शाह दिन में 03:05 बजे गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र में स्थित सतोहा गांव में घर-घर जाकर जनसम्पर्क करेंगे। इसके पश्चात सायं 04:15 बजे वह दादरी विधानसभा के तुगलपुर गांव में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। शाह शाम 05:15 बजे दादरी विधानसभा क्षेत्र के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद कर पार्टी पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 01:00 बजे गाजियाबाद के मोदीनगर में सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके पश्चात दोपहर 01:25 बजे वह मोदीनगर में एबीएस गाडर्न में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद कर मोदीनगर में घर-घर जनसंपर्क करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गुरूवार को बिजनौर में सुबह 11:00 बजे काकरान वाटिका तथा दोपहर 12:30 बजे नजीमाबाद में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके पश्चात वह धामपुर में घर-घर जनसंपर्क करेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हापुड़ में और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ जिले में किठौर और मेरठ शहर में जनसंपर्क करेंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!