अम्फान तूफान : केजरीवाल का ट्वीट, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के साथ हैं दिल्ली के लोग

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 May, 2020 04:29 PM

amphan storm kejriwal offers help to west bengal and odisha cm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को तूफान प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करते हुए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को मदद की पेशकश की। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आदरणीय ममता दीदी, दिल्ली के लोगों की ओर से...

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को तूफान प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करते हुए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को मदद की पेशकश की। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आदरणीय ममता दीदी, दिल्ली के लोगों की ओर से मैं चक्रवात अम्फान की वजह से हुई तबाही से उबरने में पश्चिम बंगाल के लोगों के प्रति समर्थन एवं एकजुटता प्रकट करता हूं। कृपया बताएं कि हम इस संकट की घड़ी में क्या मदद कर सकते हैं।

 

एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने ओडिशा के लोगों के प्रति एकजुटता प्रकट की और राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को मदद की पेशकश की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि हमारे पास जानकारी है कि चक्रवात अम्फान की वजह से पश्चिम बंगाल में कम से कम 80 लोगों की मौत हुई है जबकि हजारों लोग बेघर हो गए हैं। ओडिशा के तटीय जिलों में भी तूफान से भारी तबाही हुई है और बिजली के खंभे और टेलीफोन के टॉवर धराशायी हो गए हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!