100 घंटे के बाद भी नहीं मिला AN-32 विमान, राजनाथ ने की लापता सैनिकों के परिजनों से मुलाकात

Edited By Seema Sharma,Updated: 08 Jun, 2019 08:28 AM

an 32 aircraft not found even after 100 hours

अरुणाचल प्रदेश में लापता वायुसेना के परिवहन विमान एएन-32 की तलाश लगातार जारी है लेकिन विमान के बारे में किसी तरह का सुराग नहीं मिला है। विमान को लापता हुए 6 दिन हो चले हैं।

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश में लापता वायुसेना के परिवहन विमान एएन-32 की तलाश लगातार जारी है लेकिन विमान के बारे में किसी तरह का सुराग नहीं मिला है। विमान को लापता हुए 6 दिन हो चले हैं। विमान में 13 लोग सवार थे जिनका अभी कोई अता-पता नहीं है। शुक्रवार सुबह 8 बजे सबसे पहले नौसेना के लंबी दूरी के टोही विमान पी-8 आई ने संभावित क्षेत्र के ऊपर उड़ान भरी। मौसम में बदलाव के कारण तलाशी अभियान बाधित हुआ। वहीं लापता विमान में सवार कुछ वायुसैनिकों के परिजनों से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलाकात की।
PunjabKesari
अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने विमान की खोज के लिए अभियान तेज करने की खातिर सियांग, पश्चिम सियांग, निचली सियांग और शि-योमी के जिला प्रशासन से बात की। सर्च ऑपरेशन में सेना, पुलिस, राज्य सरकार, पैरामिलिटरी फोर्स और स्थानीय लोग भी साथ दे रहे हैं। आर्मी की सर्च पार्टी इलाके में पिछले दो दिनों से खोजबीन कर रही है।
PunjabKesari
लापता एयरक्राफ्ट की खोज के लिए वे घने जंगलों में भी जा रहे हैं। ईस्टर्न एयर कमांड के सीनियर एयर स्टाफ ऑफिसर अरुणाचल प्रदेश में सर्च ऑपरेशन की निगरानी कर रहे हैं। लापता वायुसैनिकों के परिवारवालों से भारतीय वायुसेना लगातार संपर्क में है, उन्हें हर मुमकिन सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!