J&K: त्राल में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑप्रेशन जारी

Edited By Seema Sharma,Updated: 26 Jun, 2019 12:19 PM

security forces piled 1 terrorist in tral

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल के जंगलों में बुधवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आंतकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इलाके में आंतकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना...

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल के जंगलों में बुधवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आंतकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इलाके में आंतकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने त्राल के बरानपत्री वन्य क्षेत्र की घेराबंदी कर दी और तलाशी अभियान चलाया।

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि इस दौरान छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। प्रवक्ता ने कहा कि मुठभेड़ में एक आंतकी मारा गया। सुरक्षा बलों की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है। मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस आंतकी समूह से संबद्ध था।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सुरक्षाबल आतंकियों का खात्मा कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों से सुरक्षाबल आतंकियों को ढेर कर रहे हैं। मंगलवार को लोकसभा में पेश किए गए आंकड़ों में बताया गया कि 2018 में सुरक्षा बलों ने 257 आतंकियों को मार गिराया था, जबकि 2017 में 213 और 2016 में 150 आतंकी मारे गए थे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!