जुगाड़ के बादशाह हैं भारतीय, आनंद महिंद्रा के इस वीडियाे ने कर दिया साबित

Edited By vasudha,Updated: 24 Dec, 2020 12:29 PM

anand mahindra new talent

महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडया पर  एक्टिव रहते हैं आैर अपने दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्हाेंने गजब की  बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह बात साफ हो गई कि जुगाड़ के मामले में भारतीय...

नेशनल डेस्क:  महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडया पर  एक्टिव रहते हैं आैर अपने दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बार उन्हाेंने गजब की  बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह बात साफ हो गई कि जुगाड़ के मामले में भारतीय सबसे आगे हैं।

 


आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं नहीं सोचता कि एलन मस्‍क और टेस्‍ला नवीकरणीय ऊर्चा द्वारा संचालित इस भारतीय कार का मुकाबला कर सकते हैं हालांकि मैं इसके उत्‍सर्जन के बारे में पक्‍का नहीं हूं। दरअसल इस वीडियोे में एक  बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी दिखाई दे रही है। सवारी के बैठने के लिए इसमें एंबेसडर का पिछला हिस्‍सा लगाया गया है।

 

पीछे से देखने में आपको लगेगा कि यह एम्बेसडर कार है,  लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाओगे कि जुगाड़ क्या होता है।23 दिसंबर को शेयर की गई इस वीडियो को अब तक  3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं। कुुछ लोगों को तो विश्वाश ही नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!