अनंतनाग आतंकी हमला: एक्शन मोड में शाह, गृह मंत्रालय ने CRPF के DG से मांगी जानकारी

Edited By Seema Sharma,Updated: 13 Jun, 2019 11:23 AM

anantnag terror attack home ministry asked for information from the crpf dg

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे। गृह मंत्री अमित शाह ने इस आतंकी हमले को लेकर एक्शन मोड पर हैं। सीआरपीएफ के डीजी अनंतनाग आतंकी हमले की जानकारी देने के लिए गृहमंत्रालय पहुंच गए हैं।

श्रीनगरः दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे। गृह मंत्री अमित शाह ने इस आतंकी हमले को लेकर एक्शन मोड पर हैं। सीआरपीएफ के डीजी अनंतनाग आतंकी हमले की जानकारी देने के लिए गृहमंत्रालय पहुंच गए हैं। बता दें कि बुधवार को हुए आतंकी हमले में चार अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया। उसके पास से एक एके राइफल भी बरामद हुई है।
PunjabKesari
अधिकारियों ने बताया कि कम से कम दो आतंकवादियों ने अनंतनाग के व्यस्त केपी रोड पर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर स्वचालित राइफलों से गोलीबारी की और हथगोले फेंके। उन्होंने बताया कि हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को 92 बेस अस्पताल ले जाया गया है। अनंतनाग थाने के एसएचओ अरशद अहमद भी हमले में घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया है। जिस इलाके में हमला हुआ है वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

PunjabKesariPunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!