आंध्रप्रदेश: पर्यटकों से भरी नौका डूबी, 12 की मौत,36 के डूबने की आशंका

Edited By shukdev,Updated: 15 Sep, 2019 09:47 PM

andhra boats filled with tourists submerge 7 killed

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के मंटूर-कछुलुरु में रविवार को चालक दल के 11 सदस्यों समेत 72 पर्यटकों को लेकर जा रही एक यात्री नौका के गोदावरी नदी में पलट जाने से कम से कम 36 पर्यटकों के डूबने की आशंका है जिसमें से अब तक 12...

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के मंटूर-कछुलुरु में रविवार को चालक दल के 11 सदस्यों समेत 72 पर्यटकों को लेकर जा रही एक यात्री नौका के गोदावरी नदी में पलट जाने से कम से कम 36 पर्यटकों के डूबने की आशंका है जिसमें से अब तक 12 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। सभी पर्यटक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल पापीकोंडालु की यात्रा पर निकले थे।

PunjabKesari
देवीपटनम मंडल के गांडीपोचम्मा मंदिर से रविवार दोपहर रवाना होने के बाद यह यात्री नौका यहां से करीब 90 किलोमीटर की दूरी पर गोदावरी नदी में डूब गई। रविवार होने के कारण पापीकोंडालु की यात्रा करने वाले यात्रियों की भारी भीड़ थी और इसकी वजह से नदी में बाढ़ और खराब मौसम के बावजूद नौका का मालिक नदी में नौका उतारने के लिए तैयार हो गया। बाढ़ की वजह से पिछले कुछ दिनों से नौका यात्रा स्थगित थी। 

PunjabKesari
प्राप्त जानकारी मिलने तक 12 शव बरामद कर लिए गए हैं। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की 60 सदस्यों वाली टीम के अलावा स्थानीय मछुआरे और विशेषज्ञ गोताखोर भी लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। तलाश अभियान में दो हेलीकॉप्टरों की भी मदद ली जा रही है।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!