केेंद्र सरकार भी मांगों को लेकर कर रही है अनदेखी, आंगनबाड़ी वर्करों की हड़ताल जारी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 18 Jul, 2018 03:43 PM

anganwari workers protest continue

आंगनबाड़ी वर्करों का अपनी मांगों को लेकर संघर्ष जारी है। बुधवार को भी वर्करों ने अपनी काम छोड़ों हड़ताल के तहत अपने हकों को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार से उनकी मांगों पर गौर करने की मांग की।

कठुआ : आंगनबाड़ी वर्करों का अपनी मांगों को लेकर संघर्ष जारी है। बुधवार को भी वर्करों ने अपनी काम छोड़ों हड़ताल के तहत अपने हकों को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार से उनकी मांगों पर गौर करने की मांग की। ड्रीम लैंड पार्क परिसर में धरना कर रहे वर्करों ने साफ कर दिया कि जब तक उनकी मांगों पर गौर नहीं किया जाता वे संघर्ष से पीछे हटने वाले नहीं हैं। 

 


आंगनबाड़ी वर्कर यूनियन की रेनूका, ज्योति कुमारी आदि ने कहा कि सरकार उनकी मांगों को जानबूझ कर नजरअंदाज कर रही है। वे जायज मांगों को लेकर संघर्षरत हैं। महंगाई के इस दौर में वे पिछले कई माह से बिना वेतन के हैं जबकि उन्हें नियमित करने को लेकर भी सरकार कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही। उन्होंने कहा कि पहले राज्य सरकार ने पहले उनकी अनदेखी की जिसके बाद अब तो सरकार भी चली गई। अब उन्हें राज्यपाल और केंद्र सरकार से उम्मीद है। परंतु केंद्र सरकार के ध्यान में मामला लाने के बावजूद भी अब तक इस दिशा में कदम न उठाया जाना एक तरह से उनके साथ नाइंसाफी है। उन्होंने कहा कि वे अपने हितों को लेकर संघर्षरत हैं और पीछे हटने वाले नहीं हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!