परिवार के साथ बदरी-केदार के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी, अलग अंदाज में आए नजर

Edited By vasudha,Updated: 14 Oct, 2019 11:16 AM

anil ambani arrives to visit badri kedar with family

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी शरद पूर्णिमा के दिन बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी टीना अंबानी और पुत्र अंशुल अंबानी ने भी आशीर्वाद लिया। अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है...

नेशनल डेस्क: रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी शरद पूर्णिमा के दिन बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी टीना अंबानी और पुत्र अंशुल अंबानी ने भी आशीर्वाद लिया। अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अनिल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

वायरल हो रही तस्वीरों में अंबानी माथे पर त्रिपुण्ड और गले में रुद्राक्ष पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ केदारनाथ धाम में बाबा का रुद्राभिषेक किया। बाबा केदार के दर्शन कर करीब आधा घंटे तक पूजा-अर्चना की करने के बाद वह बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए। 

PunjabKesari

बदरीनाथ पहुंचे अंबानी परिवार ने भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। यहां 45 मिनट बिताने के बाद वह वापस लौट गए। बदरीनाथ के धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने बताया कि अनिल अंबानी प्रत्येक वर्ष पूजा के लिए चंदन मुहैया कराते हैं। उन्हें इस दौरान प्रसाद, रुद्राक्ष की माला और अंगवस्त्र भेंट किए।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!