Air India की बिजनेस क्लास में मिली चींटियां, दिल्ली-लंदन फ्लाइट में हुई देरी

Edited By Yaspal,Updated: 07 Sep, 2021 12:05 AM

ant found in air india s business class delhi london flight delayed

एयर इंडिया की दिल्ली-लंदन उड़ान सोमवार को अपराह्न दो बजे यहां के आईजीआई हवाई अड्डे से रवाना होने वाली थी, लेकिन बिजनेस क्लास में चींटियों का झुंड मिलने के कारण इसमें तीन घंटे से भी अधिक की देरी हुयी। सूत्रों ने यह जानकारी...

नई दिल्लीः एयर इंडिया की दिल्ली-लंदन उड़ान सोमवार को अपराह्न दो बजे यहां के आईजीआई हवाई अड्डे से रवाना होने वाली थी, लेकिन बिजनेस क्लास में चींटियों का झुंड मिलने के कारण इसमें तीन घंटे से भी अधिक की देरी हुयी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एआई-111 उड़ान दिल्ली हवाईअड्डे से पूर्व निर्धारित समय अपराह्न दो बजे के बदले शाम में करीब पांच बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई।

सूत्रों के मुताबिक विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले बिजनेस क्लास में चींटियां मिलीं। उस विमान के स्थान पर दूसरे बोइंग 787-8 विमान को तैनात किया गया। एयर इंडिया ने इस संबंध में ने जवाब नहीं दिया। इसी तरह की एक घटना 27 मई को हुई थी जब अमेरिका में नेवार्क रवाना हुयी एयर इंडिया की उड़ान को वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा था। उस समय चालक दल के सदस्यों ने उड़ान भरने के तुरंत बाद विमान के अंदर एक चमगादड़ को उड़ते देखा था।

पायलटों ने हवाई यातायात नियंत्रक को इसकी जानकारी दी और विमान को वापस लौटाया गया। विमान के उतरने के बाद सभी लोगों को बाहर निकाला गया और अंदर में कीटनाशक का छिड़काव किया गया जिससे चमगादड़ मारा गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!