सेना प्रमुख की पाकिस्तान को दो टूक, आतंकवाद के साथ बातचीत नहीं

Edited By Yaspal,Updated: 22 Sep, 2018 10:06 PM

army chief s pakistan does not interfere with terrorism

भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों के बीच वार्ता रद्द होने पर भड़के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान पर भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ किया...

नेशनल डेस्कः भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों के बीच वार्ता रद्द होने पर भड़के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान पर भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ किया कि आतंकवाद और बातचीत साथ नहीं हो सकती है। उन्होंने पाक प्रधानमंत्री के आरोपों का जवाब देते हुए, मुझे लगता है कि हमारी सरकार की नीतियां काफी स्पष्ट और संक्षिप्त रही हैं। रावत ने कहा कि हम इस बात में यकीन रखते हैं कि बातचीत आतंकवाद एक साथ नहीं चल सकता। पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की जरूरत है।

सेना प्रमुख ने सेना द्वारा हाल ही में बीएसएफ जवान के साथ की गई बर्बरता पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, आतंकवादियों और पाकिस्तानी सेना के द्वारा की गईं बर्बरताओं का बदला लेने के लिए हमें कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। हां, अब समय आ गया है, जब हमें उन्हीं की भाषा में जवाब देना होगा, बिना उनकी तरह बर्बरता का सहारा लिए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें भी ऐसा दर्द महसूस कराना चाहिए।

I think our govt's policy has been quite clear & concise. We've made no bones about the fact that talks&terrorism can't go hand in hand. Pakistan needs to curb menace of terrorism:Army Chief General Bipin Rawat on Pak PM's reaction to India calls off meeting b/w Foreign Ministers pic.twitter.com/iyxnzrxtoQ

— ANI (@ANI) September 22, 2018


सेना प्रमुख ने कहा कि हमें लगातार आधुनिक हथियारों की आवश्यकता है। एक सीमा तक जब तक हम एक विशेष हथियार का उपयोग कर सकते हैं और जैसे ही नई टेक्नोलॉजी आती है कि वो भी हमारे बेड़े में शामिल हों। तो इसलिए हथियारों की खरीद जारी है।  

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!