TRP रैकेट के खुलासे के बाद उद्धव सरकार पर बरसे अर्नब गोस्वामी, राउत बोले- असत्यमेव जयते

Edited By vasudha,Updated: 09 Oct, 2020 09:01 AM

arnab goswami attack on uddhav government

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कम से कम तीन टीवी चैनलों के टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स) आंकडों में हेरफेर करने के एक बड़े फर्जीवाड़े का पर्दाफाश करने के मुंबई पुलिस के दावे पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हमारे चैनल ने महाराष्ट्र...

नेशनल डेस्क: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कम से कम तीन टीवी चैनलों के टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स) आंकडों में हेरफेर करने के एक बड़े फर्जीवाड़े का पर्दाफाश करने के मुंबई पुलिस के दावे पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हमारे चैनल ने महाराष्ट्र में इससे पहले जो मामले उठाए हैं, उसके लिए हमें निशाने पर लिया है। इतना ही नहीे उन्होंने उद्धव सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली। 

PunjabKesari

अर्नब ने कहा कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री होने के योग्य ही नहीं हो। वह संजय राउत जैसे चापलूसों की सलाह पर चल रहे हो। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे की मेरे सामने आने की तो हिम्मत नहीं है और कहते हो कि रिपब्लिक भारत को बंद करेंगे। गोस्वामी ने संजय राउत को कार्टून कैरेक्टर तक बता डाला। वहीं संजय राउत ने इस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की है, इसमें बताया गया कि रिपब्लिक टीवी ने टीआरपी खरीदी थी. असत्यमेव जयते। 

PunjabKesari

वहीं राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा कि झूठ और फरेब का जो खेल खेला जा रहा था, उसका मुंबई पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है। झूठ आपके अस्वस्थ लक्ष्य तक तो पहुंचा सकता है लेकिन जीत हमेशा सच की होती है. टीआरपी घोटाला गर्त में जाती पत्रकारिता का एक उदाहरण है। मुंबई पुलिस आप पर गर्व है। 

PunjabKesari
बता दें कि मुंबई पुलिस ने ‘टेलीविजन रेटिंग पॉइंट' (टीआरपी) से छेड़छाड़ करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया। टीआरपी गिरोह का पर्दाफाश करने वाली मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने दो मराठी चैनलों के मालिकों को दर्शकों की संख्या की रेटिंग से छेड़छाड़ करने के लिए गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि टीआरपी गिरोह में राष्ट्रीय समाचार चैनल भी शामिल है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा चाहे वह निदेशक, प्रवर्तक हो या चैनल का कोई अन्य कर्मचारी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!