यहां भी पूजे जाएंगे नरेंद्र मोदी, बन रहा भव्य मंदिर

Edited By ,Updated: 31 May, 2015 03:28 PM

article

एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिर निर्माण की खबरें आई हैं। मोदी के कुछ समर्थक उत्‍तर प्रदेश के इलाहाबाद में उनका मंदिर बनवा रहे हैं।

इलाहाबाद: एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिर निर्माण की खबरें आई हैं। मोदी के कुछ समर्थक उत्‍तर प्रदेश के इलाहाबाद में उनका मंदिर बनवा रहे हैं। केंद्र में मोदी सरकार के एक साल पूरा होने की खुशी में मोदी के समर्थक इस मंदिर को बनवा रहे हैं। खुद को प्रधानसेवक बताने वाले नरेंद्र मोदी के समर्थक इससे पहले राजकोट में उनका मंदिर बनवाया था। हालांकि नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद उसे तोड़ दिया गया था। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक श्री कृष्ण सेना नामक संगठन नरेंद्र मोदी को भगवान का दर्जा देना चाहती है, इसलिए वह फूलपूर लोकसभा क्षेत्र में स्‍थित जलालपुर गांव में उनका मंदिर बनवा रही है। 
 
संगठन का कहना है कि करीब चार माह बाद मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। श्री कृष्ण सेना नाम के संगठन के पुष्पराज सिंह ने बताया कि इस मंदिर को बनवाने में करीब एक करोड़ खर्च होंगे। स्थानीय व्यापारियों और किसानों ने उन्हें करीब 10 लाख रुपए का चंदा दिया है। कुछ लोग सरिया, सीमेंट, बालू और ईंट का दान किया है। पुष्पराज ने बताया कि हर अच्‍छा काम करने वाले की पूजा होती है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए उनकी भी पूजा होनी चाहिए। 
 
पिछले साल 26 मई को मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, इसलिए इस संस्था ने इसी दिन मंदिर का निर्माण कार्य शुरू किया है। इस मंदिर में नरेंद्र मोदी की करीब ढाई फीट की संगमरमर की मूर्ति रखी जाएगी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के ही कौशांबी जिले में मोदी के एक प्रशंसक ने मोदी मंदिर का निर्माण करवाया है, जहां मोदी का मूर्ति भी स्थापित की गई है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!